सभी बड़ी गाड़ियों को टक्कर देने आ गया Maruti Celerio का यह नया मॉडल जबरदस्त माइलेज के साथ

ऑटोमोबाइल की दुनिया में एक बार फिर से हलचल मचाते हुए, मारुति सुजुकी ने अपनी लोकप्रिय कार सेलेरियो का नया मॉडल लॉन्च किया है। इस मॉडल ने न केवल मार्केट में उत्साह बढ़ाया है, बल्कि यह अन्य महंगी गाड़ियों को भी कड़ी टक्कर दे रहा है। सेलेरियो का यह नया मॉडल अपनी कीमत, फीचर्स, और बेहतरीन माइलेज के कारण ग्राहकों के लिए बेहतर विकल्प के रूप में सामने आ रहा है |

सेलेरियो का नया मॉडल: ग्राहकों को मिलेगा बड़ा डिस्काउंट

मारुति ने अपनी नई सेलेरियो पर ग्राहकों को कई आकर्षक ऑफर्स प्रदान किए हैं। इस मॉडल पर कंपनी ₹30,000 का कैश डिस्काउंट और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वेरिएंट पर ₹35,000 तक का कैश डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा, हर वेरिएंट पर ₹15,000 का एक्सचेंज बोनस और ₹2,000 का कॉर्पोरेट बोनस भी उपलब्ध है। इस प्रकार, कुल मिलाकर ग्राहकों को इस गाड़ी पर ₹52,000 तक का लाभ मिल सकता है।

शानदार माइलेज और परफॉर्मेंस

मारुति सेलेरियो का यह नया मॉडल, जबरदस्त माइलेज देने का वादा करता है। पेट्रोल वेरिएंट में, यह गाड़ी 1 लीटर पेट्रोल में 26.68 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। वहीं, सीएनजी वेरिएंट में यह गाड़ी 35.5 किलोमीटर प्रति किलो सीएनजी का माइलेज देती है। इस गाड़ी का इंजन 1.0 लीटर K10C ड्यूल जेट, 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन है, जो 66bhp की पावर और 89Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ ही, यह इंजन स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम के साथ आता है, जिससे ईंधन की खपत में और भी कमी आती है।

फीचर्स और डिजाइन: एक प्रीमियम अनुभव

सेलेरियो का यह नया मॉडल अपने आधुनिक और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आकर्षक दिखता है। इसके इंटीरियर में बड़े इन्फोटेनमेंट स्क्रीन, फर्स्ट इन सेगमेंट हिल होल्ड असिस्ट, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, और 12 सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं, जो इसे एक प्रीमियम कार का अनुभव देते हैं। कंपनी ने इस गाड़ी को छह विभिन्न रंगों में लॉन्च किया है, जिस ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार रंगों का चयन कर सकता है|

किफायती कीमत में बेहतरीन अनुभव

सेलेरियो का यह नया मॉडल ₹5.37 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है, जो इसे एक किफायती और आकर्षक विकल्प बनाता है। पिछले महीने ही इस गाड़ी की 3181 यूनिट्स की बिक्री हुई, जो इस बात का प्रमाण है कि ग्राहकों के बीच इसका क्रेज़ कितना है।

मार्केट में सेलेरियो की टक्कर

मारुति सेलेरियो का यह नया मॉडल अपने सेगमेंट में अन्य गाड़ियों को कड़ी टक्कर दे रहा है। इसके किफायती मूल्य, शानदार माइलेज, और आकर्षक फीचर्स के चलते यह गाड़ी उन ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है, जो एक सस्ती और भरोसेमंद कार की तलाश में हैं।

Leave a Comment